Sunday 25 February 2018

M8 - विदेशी मुद्रा


50, 30, एंड्रॉइड विदेशी मुद्रा: ,,,। सी फॉरेक्सट्रैडर एंड्रॉइड: - 50 30 सीएफडी -,,, - पश - रायटर्स समाचार, - विदेशी मुद्रा -, 35- -, । - । । ()। 4 -। .- .- वाई-फाई, 3-10 विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार Sidewinder M8 प्रो एक निष्पक्ष समीक्षा मैं एक विशेषज्ञ सलाहकार के लिए साल की पहली समीक्षा समर्पित करना चाहता हूं जो थोड़ी देर के लिए मेरे दिमाग के आसपास रहा है। इस विशेषज्ञ सलाहकार को M8 Sidewinder Pro कहा जाता है और इसे ईए प्रोग्रामर द्वारा किया जाता है जिसे हेलिसिंक्स में हैल चैपमैन कहा जाता है। मेरा मानना ​​है कि इस समीक्षा को लिखने के लिए मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है क्योंकि कई लोग मानते हैं कि मैं इस विशेषज्ञ सलाहकार की सलाह लेता हूं क्योंकि पिछले साल मैंने हाल में एक साक्षात्कार के साथ किया था। मैं साक्षात्कार पर कभी नहीं कहता कि मैं इस ईए की सिफारिश करता हूं, लेकिन इस तथ्य की मैंने कभी समीक्षा नहीं की है कि यह कुछ लोगों को भ्रामक लग सकता है खैर, आज मैं सीडवाइंडर एम 8 प्रो विशेषज्ञ सलाहकार के बारे में समीक्षा लिखने जा रहा हूं, इस समीक्षा के भीतर मैं ट्रेडिंग सिस्टम का मूल्यांकन करूंगा और जिस तरह से यह विदेशी मुद्रा बाजार में कारोबार करता है, उसके बारे में बात करूंगा। I8217ll अंत में इस ईए के बारे में मेरी राय और दीर्घकालिक लाभप्रदता के लिए अपनी क्षमता और चाहे वह खरीद या परीक्षण के लायक है या नहीं। मैंने हमेशा सोचा है कि हैल चैपमैन एक अच्छा प्रोग्रामर है और मेरे मन में वह व्यापारियों के विकास के दौरान व्यापारियों को हमेशा ध्यान में रखते हैं। कम से कम यह वह छाप है जो मैंने पिछले वर्ष किया था जब मैंने उनके साथ साक्षात्कार किया था मेरा मानना ​​है कि हेल को वह बेच रही है जो उनका मानना ​​है कि वह एक अच्छी गुणवत्ता वाला उत्पाद है जो विदेशी मुद्रा स्वचालित व्यापार में लोगों को लाभप्रदता ला सकता है। मेरे लिए, उनके व्यापारिक प्रणालियों में हमेशा मिश्रित प्रदर्शन परिणाम होते थे ट्रेंड ट्रेसर और डबलप्ले, क्रमशः 2007 और 2008 में विकसित प्रणाली, मिश्रित परिणाम की एक भयानक खुराक देती है, जिनमे से कोई भी लंबी अवधि के लाभप्रदता के लिए मेरी आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता है। मैंने दोनों खातों को जीवित खातों पर कारोबार किया है और मैं दोनों के साथ कभी लाभदायक नहीं था। वास्तव में, प्रवृत्ति ट्रेसर ने लगभग एक खाते को मिटा दिया था। स्वचालित व्यापार में मेरे सभी अनुभव और अनुसंधान के बाद मेरा मानना ​​है कि उनके सिस्टम में से कोई भी दीर्घकालिक लाभप्रदता के लिए कोई संभावित नहीं है। मुझे कुछ चीजें खट्टे जाने लगीं, क्योंकि हेल ने एक प्रगतिशील, डी 8217 अलेम्बर्ट पैस मैनेजमेंट सिस्टम को लागू करने का फैसला किया है, जो कि मार्टिंगेल की तरह तेजी से बढ़ने के बजाय बहुत आकार बढ़ता है। परिणाम यह है कि आप अपने मार्केट एक्सपोज़र को बहुत बढ़ाते हैं क्योंकि ट्रेड्स गलत तरीके से जाने लगते हैं। प्रगतिशील धन प्रबंधन तकनीकों का उपयोग हमेशा ध्वनि व्यापार की विफलता है। जब प्रोग्रामर एक विश्वसनीय धन प्रबंधन तकनीक नहीं मिल पाता है जो काम करता है, तो वे अक्सर इस तरह की बेचैन धन प्रबंधन तकनीकों पर जाते हैं। क्या वे सुरक्षित हैं नहीं। जैसा कि मैंने कहा, प्रवृत्ति ट्रेसर ने लगभग एक जीवित खाता (सबसे कम जोखिम पर) मिटा दिया और दोहरे तरीके से एक व्यापार पर 20 पूंजी को खतरे में डाल दिया। यह पागलपन है। मेरा मतलब है, जो अपने सही दिमाग में एक ही व्यापार में इतने बड़े जोखिम को लेते हैं Sidewinder M8 प्रो इस व्यापारिक शरारत के निरंतरता से ज्यादा कुछ नहीं है। तथाकथित 8220 सेकेंड चरण रक्षा 8221 इक्विटी में और अधिक आक्रामक जोखिम नहीं है। आप expert8217 के पृष्ठ पर देख सकते हैं कि बहुत सारे आकार मूल 0.1 से 1.7 तक भी हो सकते हैं। जोखिम में 170 से अधिक वृद्धि क्या होता है यदि आप दूसरे चरण की रक्षा के दौरान व्यापार गलत हो जाते हैं आपके बर्बाद हो गए, यह बहुत ज्यादा होता है कि क्या होता है क्या इस के खिलाफ कोई बचाव है? नहीं। संभावनाएं वास्तविक हैं और संख्याएं वास्तविक हैं यदि आप उन बहुत अधिक आकार के नंबरों तक पहुंचते हैं और आप खो देते हैं, तो आप 8217ll बड़े खो देते हैं। मेरे विचार में Sidewinder M8 प्रो एक इक्विटी मौत जाल से ज्यादा कुछ नहीं है। एक निश्चित रूप से एक बहुत ही खराब धन प्रबंधन रणनीति को शामिल करने के साथ कमजोर तर्क को उबारने की कोशिश करने का प्रयास है मैं सलाह देता हूं कि हेल को इस व्यापारिक तकनीक से और धन प्रबंधन में धन प्रबंधन से दूर जाना होगा जो जोखिम, इक्विटी और मार्केट की अस्थिरता दोनों के लिए अनुकूल है, यह इस तरह की ग़लत और बड़ी इक्विटी जोखिम के बिना विश्वसनीय दीर्घकालिक लाभप्रदता की दिशा में एकमात्र तरीका है। जैसा कि आपने देखा है, मेरी राय में और अविश्वसनीय रूप से बड़े जोखिम के कारण यह ईए जोखिम में इक्विटी डालता है, मैं कहूंगा कि यह खरीदने या परीक्षण करने के लिए उपयुक्त नहीं है। यदि आप अनुकूली पैसे प्रबंधन तकनीक के बारे में अधिक जानना चाहते हैं और ध्वनि और दीर्घकालिक लाभप्रद व्यापार प्रणालियों को कैसे विकसित करना चाहते हैं तो कृपया अपने ई-पुस्तक को स्वचालित व्यापार पर खरीदने या अपडेट प्राप्त करने के लिए मेरे साप्ताहिक समाचार पत्र की सदस्यता लें और मैं चल रहा हूं। कई विशेषज्ञ सलाहकारों के साथ मुझे आशा है कि आप लेख RENKO ट्रेडिंग सिस्टम का आनंद उठाया - RENKO संकेतक मैं मन में निम्नलिखित रणनीति थी, मैन्युअल रूप से यह शानदार ब्रेक या 55MA यूएसई OPTO123 ea की संलग्नक के अनुसार काम करता है, इस का उपयोग करने के लिए 123 सेटअप प्राप्त करने के बाद (ब्रेक या बाउंस के बाद 55ema) रेंको ईंट परिवर्तन रंग में प्रवेश करें एमएसीडी जलमार्ग के ऊपर है एमएसीडी हिस्टोग्राम के लिए एम 8 और एम 15 बढ़ रहा है OPTO123 मैं इसे मंच से मिला, जो इसे क्रमादेशित करता है, वह इसे बहुत जटिल बना दिया है, शायद जानबूझकर, लेकिन यह एक घुमक्कड़ सूचक का उपयोग करता है प्रोग्रामर इस परीक्षण को मैन्युअल रूप से लाइव खाते पर मैन्युअल रूप से तैयार करते हैं, अभी तक अच्छे परिणाम प्राप्त कर रहे हैं, लेकिन बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रविष्टियां ठीक करना आवश्यक है। किसी भी सुझाव उपयोगी होंगे ऑफ़लाइन चार्ट का उपयोग करना पसंद न करें, अब कोई रास्ता नहीं है वर्तमान में एम 8 और आरईकेओ के लिए आईटी0-फाइनेंस चार्ट का उपयोग करना और उसके बाद एमटी 4 ब्रोकर का व्यापार का उपयोग करें, जिसका मतलब है कि मुझे अतिरिक्त पिप्स नहीं मिल रहा है कि नीचे एक RENKO संकेतक होना चाहिए, जैसे कि मैकड इत्यादि जो काम करेंगे और मैं लाइव चार्ट भी एम 8 पर उपलब्ध नहीं हो सकता, जब तक कि मुझे उम्मीद नहीं है कि उपर्युक्त विचार उपयोगी हैं - एक प्रणाली को एक साथ बनाएँ मैन्युअल रूप से अच्छा परिणाम मिल रहा है, लेकिन अक्सर उन प्रविष्टियों की याद आती है जो इसे आरईएनकेओ ट्रेडिंग सिस्टम को स्वचालित करने की आवश्यकता क्यों है - RENKO संकेतक मेरे पास निम्न रणनीति थी, मैन्युअल रूप से मैन्युअल रूप से यह शानदार ब्रेक या 55MA यूएसई OPTO123 ईएसी के संलग्नक के अनुसार काम करता है, 123 सेटअप (ब्रेक के बाद या 55ema की बाउंस) रेन्को ईंट परिवर्तन रंग में दर्ज करें एमएसीडी पानी के मैट्रिक्स के ऊपर एमएसीडी हिस्टोग्राम के ऊपर एम 8 और एम 15 बढ़ रहा है OPTO123 को मैं इसे मंच से मिला, जो प्रोग्राम किया, उस व्यक्ति ने इसे इतना जटिल बना दिया, शायद जानबूझकर , लेकिन यह एक घुमक्कड़ संकेतक का उपयोग करता है क्या कोई प्रोग्रामर इस तरह से लाइव अकाउंट पर यह मैन्युअल रूप से परीक्षण कर सकता है, अभी तक अच्छे परिणाम प्राप्त कर रहा है, लेकिन बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रविष्टियों को ठीक करना आवश्यक है। किसी भी सुझाव उपयोगी होंगे ऑफ़लाइन चार्ट का उपयोग करना पसंद न करें, अब कोई रास्ता नहीं है वर्तमान में एम 8 और आरईकेओ के लिए आईटी0-फाइनेंस चार्ट का उपयोग करना और उसके बाद एमटी 4 ब्रोकर का व्यापार का उपयोग करें, जिसका मतलब है कि मुझे अतिरिक्त पिप्स नहीं मिल रहा है कि नीचे एक RENKO संकेतक होना चाहिए, जैसे कि मैकड इत्यादि जो काम करेंगे और मैं लाइव चार्ट भी एम 8 पर उपलब्ध नहीं हो सकता, जब तक कि मुझे उम्मीद नहीं है कि उपर्युक्त विचार उपयोगी हैं - एक प्रणाली को एक साथ बनाएँ मैन्युअल रूप से अच्छे परिणाम प्राप्त हो रहे हैं, लेकिन अक्सर उस प्रविष्टि की याद आती है जो इसे स्वचालित करने की आवश्यकता क्यों है

No comments:

Post a Comment