Wednesday 7 March 2018

अल - ब्रूक्स - व्यापार प्रणाली


किसी भी अध्ययन अल ब्रूक्स प्राइस एक्शन कोर्स वाणिज्यिक सदस्य जनवरी 2007 में शामिल हुए 1,063 पदों मैंने हाल ही में अल ब्रूक्स की कीमत एक्शन ट्रेडिंग कोर्स पर कई वीडियो देखी हैं और मूल्य कार्रवाई की व्याख्या के लिए उनकी कोई बकवास नहीं है। मैं उत्सुक था अगर कोई व्यक्ति अपना कोर्स लेता है और आपने इसके बारे में क्या सोचा था। मैं पाठ्यक्रम खरीदने पर विचार कर रहा हूं, लेकिन अधिकांश पाठ्यक्रमों के साथ, मैं कीमत को पसंद नहीं करता। मैंने पहले से बहुत ज्यादा पैसा चुकाया है, और बहुत सारे कोर्स किए हैं जो बिल्कुल शून्य के बराबर हैं। मैं सोच रहा हूं कि आपने इस पाठ्यक्रम को ले लिया है जो आपने इसके बारे में सोचा था और अगर आपको लगता है कि यह कीमत का मूल्य है। जुलाई 2009 में शामिल स्थिति: व्यापार। समीक्षा। 986 पदों में सुधार करें मैंने हाल ही में अल ब्रूक्स की कीमत एक्शन ट्रेडिंग कोर्स पर कई वीडियो देखी हैं और मूल्य कार्रवाई की व्याख्या करने के लिए उनका कोई बकवास नहीं था। मैं उत्सुक था अगर कोई व्यक्ति अपना कोर्स लेता है और आपने इसके बारे में क्या सोचा था। मैं पाठ्यक्रम खरीदने पर विचार कर रहा हूं, लेकिन अधिकांश पाठ्यक्रमों के साथ, मैं कीमत को पसंद नहीं करता। मैंने पहले से बहुत ज्यादा पैसा चुकाया है, और बहुत सारे कोर्स किए हैं जो बिल्कुल शून्य के बराबर हैं। मैं सोच रहा हूं कि आपने इस कोर्स को ले लिया है जो आपने इसके बारे में सोचा था और अगर आपको लगता है कि यह कीमत के लायक है। ईमानदारी से - अल एक प्रतिभाशाली और बाजार की एक अद्वितीय समझ है उनके पास एक ऐसी प्रणाली है जो बाजार चक्र में सभी चरणों को कवर करती है, ताकि इसकी जटिल और अनुपालन करने में काफी मुश्किल हो। Im के बारे में अपने वीडियो पाठ्यक्रम के माध्यम से 34 और आईएम को समझने के लिए कि वह कैसे सोचता है और व्यापार करता है - लेकिन मेरी राय में यह पाठ्यक्रम बहुत लंबा है और जितना स्पष्ट हो उतना स्पष्ट नहीं है जितना यह हो सकता है। आपको वीडियो को कुछ समय से पूरी तरह से समझने के लिए भी देखना पड़ सकता है कि वह क्या कहने का प्रयास कर रहा है और एक विशाल समय का निवेश करता है। वह 5 मिनट के चार्ट पर अधिकतर फ़ोकस करते हैं - लेकिन उनके बचाव में अवधारणाएं सार्वभौमिक हैं और वह कुछ दैनिक चार्टों के माध्यम से जाते हैं। यदि आप लागत के बारे में चिंतित हैं तो उनके पास तीन किताबें हैं जो एक ही सामग्री को कवर करती हैं लेकिन Ive ने सुना है कि वे भागों में अनुसरण करने में भी काफी मुश्किल हैं I सभी आईडी में यह निश्चित रूप से खरीद मूल्य के लायक है। मैंने हाल ही में अल ब्रूक्स के मूल्य एक्शन ट्रेडिंग कोर्स पर कई वीडियो देखे हैं और मूल्य कार्रवाई की व्याख्या करने के लिए उनका कोई बकवास नहीं है। मैं उत्सुक था अगर कोई व्यक्ति अपना कोर्स लेता है और आपने इसके बारे में क्या सोचा था। मैं पाठ्यक्रम खरीदने पर विचार कर रहा हूं, लेकिन अधिकांश पाठ्यक्रमों के साथ, मैं कीमत को पसंद नहीं करता। मैंने पहले से बहुत ज्यादा पैसा चुकाया है, और बहुत सारे कोर्स किए हैं जो बिल्कुल शून्य के बराबर हैं। मैं सोच रहा हूं कि आपने इस कोर्स को ले लिया है जो आपने इसके बारे में सोचा था और अगर आपको लगता है कि यह कीमत के लायक है। अरे, यह पुस्तक पिछले 10 वर्षों में मैंने देखा है व्यापार के शीर्ष टुकड़ों में से एक है। अच्छी तरह से पैसे के लायक इसका मतलब है कि, निम्नलिखित एक बैल की प्रवृत्ति के मामले में, वह पहले ऊंचा पर एक रेखा खींचता है, फिर एक तरफ (समझा जाता है यह फिट बैठता है) दालों में यह वास्तव में मैं कैसे उन्हें आकर्षित के विपरीत है। क्या यह वास्तव में मामला है या मैंने सिर्फ गलत व्याख्या की है। वीडियो में मैंने देखा कि उसने इसे बिल्कुल नहीं समझा, मैंने देखा कि मैंने कैसे लाइनों को आकर्षित किया और निष्कर्ष निकाला कि मैंने जो देखा उससे। आम तौर पर एक बैल की प्रवृत्ति के लिए वह नीचे की तरफ एक प्रवृत्ति रेखा खींचती है, और फिर यह माना जाता है कि यह ऊंचाइयों के बीच एक समानांतर रेखा से मेल खाती है - लेकिन कभी-कभी उच्च में समानांतर रेखा समय-सीमा में फैली हुई है यह बहुत लंबा बनाता है) ईमानदारी से - अल एक प्रतिभाशाली और बाजार की एक अद्वितीय समझ है उनके पास एक ऐसी प्रणाली है जो बाजार चक्र में सभी चरणों को कवर करती है, ताकि इसकी जटिल और अनुपालन करने में काफी मुश्किल हो। Im के बारे में अपने वीडियो पाठ्यक्रम के माध्यम से 34 और आईएम को समझने के लिए कि वह कैसे सोचता है और व्यापार करता है - लेकिन मेरी राय में यह पाठ्यक्रम बहुत लंबा है और जितना स्पष्ट हो उतना स्पष्ट नहीं है जितना यह हो सकता है। आपको वीडियो को कुछ समय से पूरी तरह से समझने के लिए भी देखना पड़ सकता है कि वह क्या कहने का प्रयास कर रहा है और एक विशाल समय का निवेश करता है। वह भी। क्या आपने वीडियो कोर्स पूरा किया है, जब से मार्च इमे 3 किताबों को खरीदने या कोर्स करने के बीच फैसला कर रहा था, लेकिन मुझे पता है कि आँखों को पढ़ने के लिए आँखों को दबाकर और बेहतर तरीके से सीखना (और चित्रों का पता लगाने) अन्य अनुयायियों से भी प्रतिक्रिया सुनने की तरह, और यदि संभव हो तो क्रिस लॉरी या लांस बेग्स शिक्षाओं के साथ कुछ बुद्धिमान तुलना करें मैंने अपनी पहली पुस्तक, पढ़ना मूल्य चार्ट बार बार बार पढ़ लिया है मैं समझता हूं कि 2012 की नवीनतम पुस्तकें उनकी पहली 200 9 पुस्तक की तुलना में उद्धृत हैं। किसी भी मामले में मैं इस सूत्र में उल्लिखित वीडियो कोर्स (27 घंटे तक) के लिए जा रहा हूं। क्या आपने वीडियो कोर्स पूरा किया है, जब से मार्च इमे 3 किताबों को खरीदने या कोर्स करने के बीच फैसला कर रहा था, लेकिन मुझे पता है कि आँखों को पढ़ने के लिए आँखों को दबाकर और बेहतर तरीके से सीखना (और चित्रों का पता लगाने) अन्य अनुयायियों से प्रतिक्रिया से सुनने की तरह भी मैंने अपनी पहली पुस्तक, पढ़ना मूल्य चार्ट बार बार बार पढ़ लिया है ईमानदारी से जिस किताब को रखा गया है, वह एक आपदा है और इसका पालन करना बेहद कठिन है। वह सामान के बारे में लिखता है और उदाहरण चार्ट देता है और आपको एक सुराग नहीं है कि वह किस बारे में बात कर रहा है। समस्या यह है कि स्पष्टीकरण पुस्तक में बाद में आते हैं और वे अभी भी बहुत स्पष्ट नहीं हैं मैं खुद को काफी बुद्धिमान समझता हूं, लेकिन पहले पढ़ा गया, मेरा सिर धड़क रहा था और मैं बहुत कम अवशोषित करने में कामयाब रहा। दूसरा पढ़ा और मैं अधिक अवशोषित, लेकिन अभी भी केवल एक अंश जो मैंने कहीं पढ़ा है, से 3 पुस्तक श्रृंखला अपनी पहली पुस्तक के रूप में बहुत ही सामान को शामिल करती है, लेकिन अधिक विस्तार से और थोड़ा आसान पालन करने के लिए किताब अच्छी तरह से पैसे के लायक है, लेकिन सिर्फ अगर आप समय, प्रयास और एकाग्रता में डाल करने के लिए तैयार हैं। यदि आप प्रणाली-पद्धति का पालन करना आसान करना चाहते हैं जो आपको सुपर-व्यापारी में बदल लेता है, तो आप इसे अपनी पुस्तक में नहीं खोज पाएंगे। लेकिन अगर आप प्रयास में डालते हैं, तो किताब निश्चित रूप से आपको एक बेहतर व्यापारी बनायेगी, भले ही आप केवल 5 अवशोषित कर लें। कृपया कोडिंग पूछताछ के साथ मुझे प्रधान मंत्री मत न करें क्या आपने मार्च 2009 के बाद से 3 किताबें खरीदने या कोर्स करना, लेकिन मुझे पता है कि आँखों को पढ़ने के लिए (और चित्रों का पता लगाने) की तुलना में मैं ऑडियो-विज़ुअल के माध्यम से बेहतर सीखता हूं अन्य अनुयायियों से भी प्रतिक्रिया सुनने की तरह, और यदि संभव हो तो क्रिस लॉरी या लांस बेग्स शिक्षाओं के साथ कुछ बुद्धिमान तुलना करें मैं समझता हूं कि 2012 की नवीनतम पुस्तकें उनकी पहली 200 9 पुस्तक की तुलना में उद्धृत हैं। किसी भी मामले में मैं इस बारे में उल्लिखित वीडियो कोर्स (27 घंटे तक) के लिए जा रहा हूं। मैंने किताबें पढ़ी हैं, इसलिए टिप्पणी नहीं कर सकते हालांकि वह एक प्रतिभाशाली हो सकता है, वह एक भयानक शिक्षक है और उसकी विधि बेहद जटिल है। मैं लांस बेग्स पुस्तकों को पढ़ने के बाद एक बहुत अधिक ठोस योजना के साथ चला गया, हालांकि लांस बेग्स के साथ उनकी विधि में बहुत कम परिदृश्य शामिल हैं अगर आप अल ब्रूक्स यूट्यूब वीडियो में से किसी एक को देख चुके हैं और अंत तक पहुंच गए हैं और कहा, हाँ, मैं समझता हूं कि वह क्या सिखाने की कोशिश कर रहा है, आईडी अपने वीडियो खरीदता है। यदि आप एक और अधिक उन्नत व्यापारी हैं, तो आईडी के साथ अल ब्रूक्स अगस्त 2013 में शामिल हुए स्थिति: हमेशा देर से 506 पदों का उत्तर देने के लिए खेद 2 सप्ताह के बाद से ब्रुक्स पाठ्यक्रम का अध्ययन शुरू किया गया, हर रोज 3 या 4 वीडियो देखकर और मैं पूरी तरह से TheMaxx से सहमत हूं, यह समझना मुश्किल है कि वह क्या कहना चाहते हैं, वह बात कर रहा है आम भावना और सामान्य में व्यापार की कीमत का इस्तेमाल करते हुए कार्रवाई करें तो आपको उसके साथ सहन करने के लिए 1000 ध्यान केंद्रित करना होगा। लोग हमेशा मुझे पड़ोस में स्मार्ट एक कहते थे लेकिन इन वीडियोों में से कुछ को देखकर मुझे इसमें संदेह करना शुरू हुआ। अंतिम शब्द: यदि आप इसे समझने के लिए समय और प्रयास दे देते हैं, तो इसके लायक मूल्य। शुभकामनाएं हमेशा देर से जवाब देने के लिए खेद है लेकिन मुझे 2 नौकरियां मिलीं नवम्बर 2010 में स्थिति: सदस्य 5 पोस्ट मेरे पास 4 ब्रूक्स किताबें हैं I मेरे पास उसका वीडियो कोर्स है वीडियो पाठ्यक्रम का पालन करना आसान है। यदि आप पुस्तकों की कोशिश करते हैं और उन्हें समझने में कठिनाई होती है तो यह शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। वीडियो कोर्स मूल बातें करने के लिए चिपक जाता है यह किसी भी व्यापारिक पाठ्यक्रम के सर्वोत्तम मूल्य है जो आपको मिलती-जुलती कीमतों के मुकाबले बहुत सस्ते बनाता है। आप संभवत: किताबों के वॉल्यूम सेट का अनुसरण करना चाहते हैं। यह अधिक विस्तार में जाएगा। 3 वॉल्यूम सेट मूल पुस्तक से काफी बेहतर है। इसमें बहुत सी उदाहरण हैं, जिन्हें अच्छी तरह समझाया गया है। भाषा का पालन करना आसान है। न तो आपको लगातार लाभदायक व्यापारी बना देगा। वह भीतर से आता है लेकिन एक बार जब आप व्यापार के संबंध में खुद को समझते हैं, तो वे पेशेवरों की तरह मूल्य कार्रवाई पढ़ने के लिए आपको मिलेंगे। मार्च 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 540 पोस्ट हैलो सभी, मैंने हाल ही में अल ब्रूक्स की कीमत एक्शन ट्रेडिंग कोर्स पर कई वीडियो देखा है और मूल्य कार्रवाई की व्याख्या के लिए उनके कोई बकवास दृष्टिकोण से प्रभावित नहीं हुआ है। मैं उत्सुक था अगर कोई व्यक्ति अपना कोर्स लेता है और आपने इसके बारे में क्या सोचा था। मैं पाठ्यक्रम खरीदने पर विचार कर रहा हूं, लेकिन अधिकांश पाठ्यक्रमों के साथ, मैं कीमत को पसंद नहीं करता। मैंने पहले से बहुत ज्यादा पैसा चुकाया है, और बहुत सारे कोर्स किए हैं जो बिल्कुल शून्य के बराबर हैं। मैं सोच रहा हूं कि आपने इस पाठ्यक्रम को ले लिया है जो आपने इसके बारे में सोचा था और अगर आपको लगता है कि यह कीमत का मूल्य है। धन्यवाद। हे। अगर आप मुझसे पूछें मत पूछो आपने व्यापारिक पुस्तकों और पाठ्यक्रमों पर कितना खर्च किया है नमस्ते सभी, मैंने हाल ही में अल ब्रूक्स की कीमत एक्शन ट्रेडिंग पाठ्यक्रम पर कई वीडियो देखा है और मूल्य कार्रवाई की व्याख्या करने के लिए उनका कोई बकवास नहीं था। मैं उत्सुक था अगर कोई व्यक्ति अपना कोर्स लेता है और आपने इसके बारे में क्या सोचा था। मैं पाठ्यक्रम खरीदने पर विचार कर रहा हूं, लेकिन अधिकांश पाठ्यक्रमों के साथ, मैं कीमत को पसंद नहीं करता। मैंने पहले से बहुत ज्यादा पैसा चुकाया है, और बहुत सारे कोर्स किए हैं जो बिल्कुल शून्य के बराबर हैं। मैं सोच रहा हूं कि आपने इस पाठ्यक्रम को ले लिया है जो आपने इसके बारे में सोचा था और अगर आपको लगता है कि यह कीमत का मूल्य है। धन्यवाद। अपनी पहली पुस्तक से शुरू करें और अगर आपके लिए यह ठीक है तो वीडियो खरीदें। अल ब्रूक्स सरल मूल्य कार्रवाई पर ट्रेड करता है, लेकिन विफलताओं और असफल विफलताओं जैसे कुछ अच्छे ट्रिक बताते हैं। उनके बुनियादी नियम बहुत सरल और समझने में आसान हैं। दुर्भाग्य से वे बाजारों के रुझान के लिए हैं और कम से कम विदेशी मुद्रा के लिए अभी लागू नहीं किया जा सकता है। मैं इंडेक्स के बारे में नहीं जानता इष्टतम फ़ॉरेक्स सॉल्यूशंस अल ब्रूक्स के बारे में मैं एक मूल्य एक्शन ट्रेंडर हूं, जिसने यह पता लगाया कि कैसे लगातार लाभप्रद व्यापार किया जाए और मैं समझता हूं कि पैसे बनाने के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए व्यापारियों द्वारा क्या किया जाता है। मैं व्यक्तिगत व्यापारियों के लिए एक मजबूत वकील हूं और आपको यह सिखाना चाहता हूं कि ऑनलाइन पेशेवरों की तरह ऑनलाइन पैसे का व्यापार कैसे करें। मेरा मानना ​​है कि मेरा 30 साल का व्यापार अनुभव और मेरे व्यापारिक पाठ्यक्रम आपके लक्ष्य तक पहुंचने में आपकी सहायता करने के लिए एक शानदार अवसर प्रदान करते हैं। आप के बारे में अल ब्रूक्स पृष्ठ पर और अधिक पढ़ सकते हैं ब्रूक्स ट्रेडिंग कोर्स 49 9 36 घंटे के वीडियो पाठ्यक्रम में 53 मॉड्यूल हैं, ताकि व्यापारी एक समय में एक क्षेत्र का अध्ययन कर सकें। आपको पैसा बनाने के लिए सब कुछ जानना नहीं पड़ता है, हालांकि जितना अधिक आप जानते हैं, जितना पैसा आप बनाना चाहते हैं कुछ खोजें जो काम करता है, आराम से व्यापार करें, और वहां से निर्माण करें लक्ष्य अच्छा होना है वहाँ तेजी से प्राप्त करना कम महत्वपूर्ण है कोर्स सामग्री पृष्ठ पर और पढ़ें। नया कोर्स प्री-लॉन्च की कीमत केवल 34 9 पूर्ण पाठ्यक्रम के साथ-साथ आने वाले नए कोर्स अपडेट और वैल्यू-एक्स्ट्रा अतिरिक्त। मूल्य एक्शन ट्रेडिंग मेरा मुफ्त 25 अध्याय मूल्य से व्यापार कैसे करें एक्शन मैनुअल आपको सीखने में मदद करेगा कि पेशेवरों की कीमतों की कीमतों की ट्रेडिंग का उपयोग कैसे करना है, और मैंने अपने ब्रूक्स ट्रेडिंग कोर्स में सामग्री पर आधारित है, मेरी चार पुस्तकों, और मैं क्या कहता हूं हर दिन मेरे ट्रेडिंग रूम में ट्रेडिंग रूम में मैं अपने व्यापारिक कमरे में एमिनी मूल्य कार्रवाई और पूरे दिन व्यापार पर चर्चा करता हूं। यहां एक नमूना वीडियो है जो दिखाता है कि क्या होता है। ब्रुकस्राइसएक्शन द्वारा 99 महीने का एक्सेस है। आप नि: शुल्क 2 दिन की सुनवाई का अनुरोध कर सकते हैं। ट्रेडिंग पुस्तकें मैंने कीमत एक्शन ट्रेडिंग पर चार सर्वश्रेष्ठ बिक्री पुस्तकों को लिखा है, उम्मीद है कि व्यापारियों ने पैसे कमाए। वे विले द्वारा प्रकाशित किए गए हैं और अमेज़ॅनहैड शीर्ष ब्रूक्स विधि पर उपलब्ध हैं। अल ब्रूक्स मुख्य रूप से ईएमए (एसएम्पपी 500 फ्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट) में ट्रेड करता है, जो 5 मिनट के चार्ट के साथ ईएमए 20 के अलावा कोई संकेतक नहीं है। वह विदेशी मुद्रा बाजार, बंधन, कच्चे तेल, सोना, स्टॉक, और विकल्प। वह विशेष रूप से ध्यान देता है कि कैसे बाजार समर्थन और प्रतिरोध का जवाब देता है और वह व्यापारियों को मापा चालें और प्रवृत्ति चैनल लाइन समर्थन की तलाश में सिखाता है, जिसे वे अन्यथा विचार नहीं कर सकते। ब्रेकआउट और असफल ब्रेकआउट पूरे दिन पूरे होते हैं और एक बार जब वे यह निर्धारित करने के लिए सीखते हैं कि ब्रेकआउट सफल होने या रिवर्स होने की संभावना है, तो ये दोनों दिशाओं में ट्रेडों की पेशकश करते हैं। खरीद और बिक्री के दबाव का आकलन करने के लिए सीखना बहुत ही उपयोगी है जिससे कि शीर्ष अल ब्रूक्स को छिपाने के लिए बार बार पढ़ना मूल्य चार्ट बार बार द्वारा बार की पहली बार पढ़ना मूल्य चार्ट बार: गंभीर व्यापार की तकनीकी विश्लेषण के लिए गंभीर व्यापारी विले द्वारा प्रकाशित किया गया था 4 मई 2009) और हार्डकवर (432 पृष्ठ) में उपलब्ध है। इन पृष्ठों के दौरान, मूल्य कार्यों को समझने के लिए कुछ सबसे उपयोगी उपकरण विस्तृत रूप से शामिल हैं, जिनमें शामिल हैं: ट्रेन्डलाइन और ट्रेंड चैनल लाइनें पहले ऊंचा और चढ़ाव ब्रेकआउट और असफल ब्रेकआउट मंडल का आकार और मोमबत्तियों पर पूंछ और अधिक छिपने के शीर्ष अल ब्रूक्स - ट्रेडिंग प्राइस एक्शन ट्रेंड्स संस्थागत व्यापार प्रवृत्तियों से लाभप्रद करने के लिए एक व्यावहारिक मार्गदर्शिका एक सफल व्यापारी बनने की कुंजी एक ऐसी प्रणाली पा रही है जो काम करती है और इसके साथ चिपके रहती है लेखक अल ब्रूक्स ने ऐसा ही किया है अपने ट्रेडिंग सिस्टम को आसान बनाने और केवल 5-मिनट के मूल्य चार्ट के व्यापार के कारण वह बाजार की दिशा या आर्थिक माहौल की परवाह किए बिना मुनाफे पर कब्जा करने का एक रास्ता खोज सके। उनकी पहली पुस्तक, पढ़ना मूल्य चार्ट बार बार ने अपने सिस्टम की एक जानकारीपूर्ण परीक्षा की पेशकश की, लेकिन इससे उन्हें असली नट्स और दृष्टिकोण के बोल्टों में शामिल होने की अनुमति नहीं मिली। अब, पुस्तकों की इस नई श्रृंखला के साथ, ब्रूक्स आपको पूरी प्रक्रिया के माध्यम से कदम से कदम उठाते हैं। अपने व्यापार प्रणाली को अपने सरलतम टुकड़ों में तोड़कर: संस्थागत सुराग या प्रवृत्ति व्यापार (श्रृंखला में इस विशेष पुस्तक का विषय), व्यापारिक सीमाएं, और बदलाव या उलटाव, ये तीन पुस्तक श्रृंखला ब्रूक्स के सफल कार्यप्रणाली तक पहुंच प्रदान करती है। मूल्य कार्रवाई रुझान बार द्वारा बार में विस्तार से वर्णन करता है कि व्यक्तिगत बार और सलाखों के किनारे एक व्यापारी को बता सकते हैं कि संस्थान क्या कर रहे हैं। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि व्यापार में पैसे बनाने की कुंजी सूअर का बच्चा संस्थानों के लिए है और आप ऐसा नहीं कर सकते जब तक आप यह नहीं समझते कि चार्ट आपको उनके व्यवहार के बारे में क्या बता रहे हैं। यह पुस्तक आपको यह देखने की अनुमति देगा कि किस प्रकार की प्रवृत्ति उजागर हो रही है, इसलिए ऐसी तकनीकों का उपयोग कर सकते हैं जो सही ट्रेडों को रखने के लिए उस प्रकार के प्रवृत्ति के लिए विशिष्ट हैं। तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करते हुए संस्थागत व्यापार प्रवृत्तियों से लाभ कैसे प्राप्त करता है लेखक एक स्वतंत्र व्यापारी के रूप में सफल कैरियर के रूप में विकसित एक विस्तृत और मूल व्यापारिक दृष्टिकोण को बताते हैं यदि आप आज के समय में सबसे अधिक समय की तलाश कर रहे हैं, तो मूल्य एक्शन ट्रेंड्स बार बार द्वारा आप इस लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करेंगे। शीर्ष अल ब्रूक्स - ट्रेडिंग मूल्य क्रिया उलटा हुआ है मूल्य की तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करते हुए प्रवृत्ति से लाभप्रद करने के लिए एक विस्तृत गाइड एक सफल व्यापारी होने की कुंजी एक प्रणाली ढूंढ रही है जो काम करती है और इसके साथ चिपके रहती है । लेखक अल ब्रूक्स ने ऐसा ही किया है अपने ट्रेडिंग सिस्टम को आसान बनाने और केवल 5-मिनट के मूल्य चार्ट के व्यापार के कारण वह बाजार की दिशा या आर्थिक माहौल की परवाह किए बिना मुनाफे पर कब्जा करने का एक रास्ता खोज सके। उनकी पहली पुस्तक, पढ़ना मूल्य चार्ट बार बार ने अपने सिस्टम की एक जानकारीपूर्ण परीक्षा की पेशकश की, लेकिन इससे उन्हें असली नट्स और दृष्टिकोण के बोल्टों में शामिल होने की अनुमति नहीं मिली। अब, पुस्तकों की इस नई श्रृंखला के साथ, ब्रूक्स आपको पूरी प्रक्रिया के माध्यम से कदम से कदम उठाते हैं। अपने व्यापार प्रणाली को अपने सरलतम टुकड़ों में तोड़कर: संस्थागत सूअर या चलन व्यापार, व्यापारिक सीमाएं, और संक्रमण या उत्क्रमण (इस पुस्तक का फ़ोकस), यह तीन पुस्तक श्रृंखला ब्रूक्स के सफल कार्यप्रणाली तक पहुंच प्रदान करती है ट्रेडिंग प्राइस एक्शन रिवर्सल्स आज के बाजारों में पाए जाने वाले विभिन्न प्रकार के रिवर्सल का पता चलता है और फिर इन रिवर्सल की विशिष्ट विशेषताओं पर चर्चा करने के लिए समय लेता है, ताकि आप उन्हें अपने रोज़ाना कारोबार के प्रयासों में इस्तेमाल कर सकें। जबकि मूल्य एक्शन विश्लेषण सभी समय फ़्रेम पर काम करता है, वहीं विभिन्न तकनीकें हैं जिनका उपयोग आप ट्रेडिंग इंट्राडे, दैनिक, साप्ताहिक और मासिक चार्ट में कर सकते हैं। यह, कई अन्य मुद्दों में से, इन पृष्ठों में भी संबोधित किया गया है। कैसे अस्थिरता और तेज रिवर्सल को नियंत्रित करने के बारे में अंतर्दृष्टि प्रदान करता है कुछ चार्ट्स का व्यापार करते समय विकल्पों का उपयोग करने की अवधारणा को शामिल करता है, व्यापार के साथ आने वाली भावनाओं से निपटने की जांच करती है। ट्रेडिंग प्राइस एक्शन रिवर्सल्स इस लक्ष्य को हासिल करने में आपकी मदद करेंगे। शीर्ष अल ब्रूक्स - ट्रेडिंग प्राइस एक्शन ट्रेडिंग रेंज में अपने कैरियर के दौरान, फ्यूचर्स पत्रिका के लिए तकनीकी विश्लेषक योगदानकर्ता और पच्चीस वर्ष के लिए एक स्वतंत्र व्यापारी, लेखक अल ब्रूक्स बाजार की दिशा या आर्थिक माहौल की परवाह किए बिना लगातार लाभ को पकड़ने का एक तरीका मिला। और अब, अपनी नई तीन पुस्तक श्रृंखलाओं के साथ जो बाजारों के व्यापार के लिए मूल्य क्रियाओं का उपयोग करने पर केंद्रित है, ब्रुक आपको पूरी प्रक्रिया के माध्यम से कदम से कदम उठाते हैं। परिप्रेक्ष्य में अपनी कार्यप्रणाली स्थापित करने के लिए, ब्रूक्स ने इस श्रृंखला की पहली पुस्तक में मूल्य कार्रवाई की मूल बातें और प्रवृत्तियों की एक अनिवार्य सरणी की जांच की, ट्रेडिंग प्राइस एक्शन ट्रेंड्स अब, इस दूसरी पुस्तक में ट्रेडिंग प्राइस एक्शन ट्रेडिंग रेंजस, वह व्यापारिक श्रेणियों, ब्रेकआउट्स, ऑर्डर प्रबंधन और व्यापार के गणित पर महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है। पृष्ठ द्वारा पृष्ठ, ब्रूक्स कुशलतापूर्वक पते और व्यापारिक सीमाओं से मुनाफे को कैसे संबोधित करते हैं, जिनमें से अधिकांश बाज़ार चल रहे हैं, ज्यादातर समय मूल्य की तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करते हैं। रास्ते के साथ, वह इस दृष्टिकोण के कुछ महत्वपूर्ण पहलुओं को स्पर्श कर देता है, जिसमें ट्रेडिंग ब्रेकआउट, समझ समर्थन और प्रतिरोध शामिल है, और सबसे अधिक सूचित प्रविष्टि और बाहर निकलने के फैसले को संभव बनाते हैं। पुस्तक के दौरान, ब्रूक्स मुख्य रूप से 5 मिनट के मोमबत्ती चार्ट्स पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जिनमें से ट्रेडस्टेशन के साथ मूल सिद्धांतों को समझाया जाता है, लेकिन दैनिक और साप्ताहिक चार्ट पर भी चर्चा होती है। और जब से वह ई-मिनी एसएम्पपी 500 वायदा से ज्यादा कारोबार करता है, तो ब्रूक्स यह भी बताते हैं कि ट्रेडिंग स्टाक, फॉरेक्स, ट्रेजरी नोट वायदा और विकल्प के आधार के रूप में मूल्य क्रिया कैसे इस्तेमाल की जा सकती है। शीर्ष अल ब्रूक्स - ब्रूक्स ट्रेडिंग कोर्स एलएस 36 घंटे के वीडियो कोर्स को 53 मॉड्यूल में बांटा गया है ताकि व्यापारियों को एक समय में एक क्षेत्र का अध्ययन कर सकें। पहले 33 वीडियो प्राइस एक्शन फंडामेंटल में हैं शेष 20 वीडियो किस तरह से व्यापार पर केंद्रित हैं व्यापारियों को पैसा बनाने के लिए सब कुछ जानना नहीं पड़ता है, हालांकि जितना वे व्यापार के बारे में जानते हैं, वे जितने भी पैसे कमाते हैं, वे उतने ही ज्यादा पैसे कमाते हैं। कुछ खोजें जो आपके लिए काम करता है और आप आराम से व्यापार कर सकते हैं, फिर इसके साथ रहें और वहां से निर्माण करें। कोई जल्दी नहीं है। लक्ष्य अच्छा होना है वहाँ तेजी से प्राप्त करना कम महत्वपूर्ण है आप ब्रूक्स ट्रेडिंग कोर्स वेबसाइट कोर्स सामग्री पेज पर अधिक पढ़ सकते हैं। शीर्ष वेबिनार छिपाना अल ने मई 2016 तक हमारी सालगिरह (1-वर्ष और 2-वर्षीय क्रमशः), दो संभ्रांत सदस्यों के वेबिनार और पांच सार्वजनिक वेबिनारों के लिए फ्यूचर्स. ओ (पूर्व में बीएमटी) पर सात वेबिनार प्रस्तुत किए हैं। यहां सभी के लिए लिंक हैं: शीर्ष कड़ियाँ छुपाएं निःशुल्क मूल्य क्रिया मैन्युअल कैसे व्यापार करें मैं इस 26,000 शब्द ऑनलाइन मूल्य एक्शन मैनुअल को ट्रेडमार्क को दिखाने के लिए लिखा था कि कैसे व्यापार करना और पेशेवर की तरह पैसा बनाना है मैं ब्रूक्स ट्रेडिंग कोर्स में सामग्री पर आधारित था। मेरी किताबें। और मैं हर दिन अपने ट्रेडिंग रूम में कहता हूं। नीचे व्यापार मूल्य क्रिया मैनुअल कैसे करें के लिए 25 अध्यायों के शीर्षक दिखाए जाने वाली सामग्री सूची है। मैंने उनकी पूरी अवस्था में कई अध्याय और दूसरों के कुछ अंश शामिल थे ब्रूक्स ट्रेडिंग कोर्स के लॉग-इन खरीदारों के लिए पूरा मैनुअल उपलब्ध है यद्यपि मैं ज्यादातर मोमबत्ती चार्ट का उपयोग करता हूं, मेरा मानना ​​है कि संदर्भ मोमबत्ती के पैटर्न से ज्यादा महत्वपूर्ण है, चाहे मैं दिन का व्यापार या स्विंग ट्रेडिंग हूं। यह एमी, विदेशी मुद्रा बाज़ार, शेयर बाजार और किसी भी अन्य बाजार के लिए सच है मैं अपने कारोबारी निर्णयों को उस आधार पर बना देता हूं जहां बाज़ार बाजार चक्र में है मैं तय करता हूं कि यह किसी प्रवृत्ति या व्यापारिक सीमा में है या नहीं। यदि यह एक प्रवृत्ति में है, तो मैं तय करता हूं कि यह एक चैनल में है या ब्रेकआउट में है। मैं तब उचित सुरक्षात्मक स्टॉप और लाभ लक्ष्य का उपयोग करके अपने ट्रेडों को व्यवस्थित और प्रबंधित करता हूं हाल ही में फ्लैश बॉयज़ को बहुत अधिक ध्यान दिया गया है, लेकिन इसका दिन के कारोबार के साथ कुछ नहीं करना है। हम सेकंड के समय-सीमा में मिनटों तक काम करते हैं, इसलिए हमारे व्यापार के लिए मिलिसेकेंड अर्थहीन हैं। हालांकि, वित्तीय संस्थानों पर कारोबार होता है और अधिकांश व्यापार कंप्यूटर एल्गोरिदम द्वारा नियंत्रित होता है। इससे बाज़ार परिपूर्णता के करीब और करीब पहुंच जाता है और यह हर किसी के लिए बढ़त को कम करता है, लेकिन हमेशा व्यापारियों को जो दूसरों की तुलना में बेहतर होता है, और वे लगातार पैसा कमाते हैं। व्यापारियों को महान होना जरूरी नहीं है, लेकिन उन्हें लगातार अच्छा होना पड़ता है। हालांकि मैं हर रोज कई ट्रेडों को ढंकता हूं, स्विंग ट्रेडिंग प्रत्येक व्यापारी के लिए आधार होना चाहिए। एक स्विंग व्यापार केवल किसी भी व्यापार में होता है जहां जोखिम कम से कम दो बार जोखिम के रूप में बड़ा होता है। किसी भी चार्ट पर सलाखों के 90 दिनों के बाद से व्यापारियों को उलझन में, किसी भी व्यापार के लिए समय की अधिक संभावना, लंबी या छोटी, 40 और 60 के बीच है। यही कारण है कि व्यापारियों को समय के व्यापार 823090 स्विंग करना चाहिए, एक इनाम व्यापार के बैल और भालू दोनों के लिए गणितीय रूप से लाभदायक रणनीति (एक सकारात्मक व्यापारी 8217 समीकरण) में जोखिम के परिणाम के रूप में कम से कम दो बार बड़ा होता है। कुछ व्यापारी किसी भी बाजार में आराम से व्यापार कर रहे हैं, लेकिन दूसरों को बाजार की स्थितियों की विशिष्ट प्रकार पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, मुझे उच्च संभावना वाले व्यापार पसंद हैं, जिसका मतलब है कि मैं विशेष रूप से मजबूत ब्रेकआउट के दौरान व्यापार करना चाहता हूं। अन्य व्यापारियों को एक जोखिम के रूप में छोटे जोखिम पसंद है, वे कम संभावना के साथ व्यापार ले जाना चाहिए। इसका मतलब यह है कि उन्हें कम संभावना को ऑफसेट करने के लिए एक बड़ा इनाम देने की आवश्यकता है कई अनुभवी व्यापारियों का मानना ​​है कि वे सटीक शीर्ष और तलवों को चुनने में अच्छा नहीं हैं, लेकिन वे लगभग जहां वे हैं जानने के लिए अच्छे हैं। फिर वे ट्रेडों में स्केल करते हैं, जो अपने ट्रेडों से लाभ बनाने की उनकी संभावना बढ़ता है। हालांकि, जब भी कोई व्यापारी अपनी संभावना बढ़ाने के लिए कुछ करता है, तो उसे इसके लिए एक छोटे इनाम, एक बढ़ता जोखिम या दोनों (एक कम अनुकूल जोखिम: इनाम अनुपात) के साथ भुगतान करना पड़ता है। कई व्यापारियों ने दिन के पहले दो घंटों में अपने ज्यादातर पैसे कमाते हैं और वे व्यापार के उद्घाटन के उलट और प्रवृत्ति के ब्रेकआउट को स्विंग करते हैं। हालांकि आखिरी घंटों में ऐसी ही चालें होती हैं, लेकिन वे लाभप्रद व्यापार करने में ज्यादा मुश्किलें रखते हैं, क्योंकि दोहराए जाने वाले उत्क्रमण के अधिकांश दिनों के अंत पर हावी होती हैं। अंतिम घंटे में व्यापार करने के लिए ठीक नहीं है स्टॉप ऑर्डर के साथ प्रवेश करना अधिकांश व्यापारियों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है क्योंकि बाजार में आपका रास्ता चल रहा है, कम से कम एक टिक के लिए। बाजारों में तेजी लाने के दौरान, बाजार में प्रवेश करने या बार के बंद होने पर सीमित आदेशों के साथ भी बाजार की गति की दिशा में व्यापार होता है, लेकिन व्यापारियों के लिए शुरू करना शुरू करने के लिए भावनात्मक रूप से अधिक मुश्किल होता है। अनुभव व्यापारियों के व्यापारिक सीमाओं के शीर्ष और नीचे से ब्रेकआउट को फीका करने के लिए सीमा के आदेश का उपयोग करेंगे, और अक्सर स्केल और स्केल करेंगे। इसमें अच्छा काम करने के लिए व्यापार का साल लगता है, और व्यापारियों को अन्य प्रविष्टियों पर ध्यान देना चाहिए, जब तक वे लगातार लाभदायक न हो जाएं। सिग्नल खरीदने और बेचने से व्यापार प्रबंधन अधिक महत्वपूर्ण है चूंकि 90 दिनों के दौरान लाभदायक लंबे या लघु व्यापार की संभावना लगभग 50 है (बाजार में अन्य 10 समय के दौरान एक मजबूत ब्रेकआउट में है, और उन संक्षिप्त समय के दौरान संभावना 70 या अधिक हो सकती है), वहां एक लाभदायक लंबे व्यापार और एक लाभदायक लघु व्यापार की संरचना का एक तरीका व्यापारियों ने केवल यह चुना कि क्या वे खरीदना या बेचना चाहते हैं और फिर यह पता लगाएं कि व्यापार को लाभदायक कैसे प्रबंधित किया जाए। उदाहरण के लिए, जब बाजार एक व्यापारिक सीमा में होता है, तो व्यापारियों को कम खरीदना, उच्च बिक्री और खोपड़ी बुल रेंज के निचले आधे भाग में लम्बे में स्केल और शीर्ष छमाही में मुनाफे के साथ स्केल आउट हो जाएंगे बियर विपरीत काम करेंगे वे शीर्ष छमाही में शॉर्ट्स में स्केल करेंगे और निचले आधे मुनाफे में मुनाफा देंगे जब मैं रातोंरात पद धारण करता हूं, तो मैं आम तौर पर डाल और कॉल विकल्पों का उपयोग करते हुए ऐसा करते हैं। व्यापारियों को व्यापार विकल्प से पैसा बनाने के लिए व्यापारियों को लोहे के कंसडोर, टूटी हुई विंग मक्खियों या यूनानियों को समझने की जरूरत नहीं है। मैं साधारण डाक, कॉल और स्प्रेड का उपयोग करता हूं, और मैं उनको व्यापार करता हूं जैसा मैं स्टॉक और वायदा करता हूं। अगर मुझे लगता है कि बाजार बढ़ रहा है, तो मैं कॉल या कॉल स्प्रेड खरीदता हूं। अगर मुझे लगता है कि यह नीचे जा रहा है, तो मैं एक डाल या एक डाल स्प्रेड खरीदता हूं। क्या अन्य विकल्प रणनीतियों बेहतर हैं कभी-कभी, लेकिन जब तक मैं समझता हूं, तब तक मैं कुछ और चीजों के बारे में कभी चिंता नहीं करता जो बेहतर हो। व्यापारियों को 8220 एनलेलिसिस पैरालिसिस 8221 से बचना चाहिए, जहां वे बाजार के अंतिम पैनी को कैसे प्राप्त करें, इस बारे में निर्णय लेने में कितना समय बिताते हैं कि वे किसी भी व्यापार को स्थानांतरित करने के लिए बहुत उलझन में हैं और फिर don8217t कोई पेनी प्राप्त करते हैं हालांकि मुझे विश्वास नहीं होता कि एक मनोवैज्ञानिक मदद कर सकता है एक व्यापारी लाभदायक बनाने, व्यापार मनोविज्ञान महत्वपूर्ण है। व्यापारियों को लगातार अपने फैसलों को प्रभावित करने से उनकी भावनाओं को रोकने के लिए लगातार काम करना चाहिए एक अच्छा तरीका है 8220 मैं don8217t देखभाल 8221 आकार का व्यापार करना है। व्यापार छोटा है ताकि आप को खोने के बारे में चिंता न करें। इससे व्यापारियों को ऐसा करने की अनुमति मिलती है जो अधिक बार सही हो। व्यापार मनोविज्ञान का सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह है कि व्यापारियों को हमेशा उनके आराम क्षेत्र में रहने का प्रयास करना चाहिए। उन्हें खुश रहने की जरूरत है यदि कोई व्यापारी खुद को बहुत चिंतित महसूस करता है, तो उसे पता होना चाहिए कि वह क्यों क्या वह एक बहुत बड़ी स्थिति में कारोबार कर रहा है और वह बहुत ज्यादा पैसा खोने के बारे में लगातार चिंतित है क्या वह एक भालू की प्रवृत्ति में खरीद रहा है, उम्मीद है कि वर्तमान उत्क्रमण का प्रयास उस समय होगा जो आखिरकार काम करता है यह दिशा में व्यापार करने के लिए बहुत कम तनावपूर्ण है बाजार हमेशा दिशा में है 8230 कम ट्रेडों और स्विंग व्यापार के लिए यह कम तनावपूर्ण है। हर व्यापारी को स्वयं और उनके परिवारों के लिए पैसा बनाने का लक्ष्य होता है, लेकिन एक सुखी जीवन जीने के बड़े लक्ष्य की दृष्टि खोना महत्वपूर्ण नहीं है। व्यापार के बारे में सीखना व्यापारियों को दोनों लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिल सकती है तालिका सारिणी प्रत्येक अध्याय मेरे ब्लॉग में एक पोस्ट है और ये लेख मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके व्यापार की नींव प्रदान करते हैं और ब्रूक्स ट्रेडिंग कोर्स में सामग्री का अच्छा अवलोकन कर रहे हैं पाठ्यक्रम बहुत अधिक गहराई में चला जाता है और इसके कई और उदाहरण हैं। हालांकि, ये लेख आपको एक विचार देते हैं कि मैं बाज़ार को कैसे देखता हूं और व्यापार करता हूं। ब्रूक्स ट्रेडिंग कोर्स

No comments:

Post a Comment